मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, प्रॉपर्टी डीलर को दी मर्डर की धमकी

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, प्रॉपर्टी डीलर को दी मर्डर की धमकी

MUZAFFARPUR :  बिहार में इन दिनों अपराधक घटनाएं बढ़ गई हैं. बदमाशों ने बिहार पुलिस की नाक में दम कर रखा है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले का है, जहां अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. पैसे नहीं देने पर उन्होंने मर्डर की धमकी दी है. घटना सामने आने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


मामला मुजफ्फरपुर थाना इलाके के अहियापुर थाना इलाके की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने शहर के जाने-मानें प्रॉपर्टी डीलर उपेंद्र चौधरी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. इस घटना के बाद से प्रॉपर्टी डीलर उपेंद्र चौधरी का पूरा परिवार दहशत में हैं क्योंकि पैसा नहीं देने पर अपराधियों ने अंजाम भुगतने की धमकी दी है. बदमाशों ने कहा है कि वह प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर कर देंगे.


रंगदारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवार की ओर से अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. प्रॉपर्टी डीलर उपेंद्र चौधरी ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.