मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप पर लूट, वैशाली में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प

मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप पर लूट, वैशाली में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। शायद यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक अपराध की घटनाओं को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। इस बार अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। मुजफ्फरपुर में हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप को निशाना बनाया है। पेट्रोल पंप के कर्मचारी से बाइक सवार 3 अपराधियों ने हथियार के बल पर साढ़े सात हजार रुपये लूट लिया। 


कैश लूटने के बाद अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गये। बताया जाता है कि जब नोजल मैन से पैसा लूटा जा रहा था तब पेट्रोल पंप कर्मी ने एक अपराधी का पिस्टल छीन लिया खुद को घिरता देख दूसरे साथी ने हवाई फायरिंग कर दी। फिर तीनों अपराधी पैसे लेकर बाइक से फरार हो गये। घटना सरैया थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पेट्रोप पंप की है। सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने लूट की घटना की पुष्टि की है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पेट्रोल पंप के मालिक ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। 


VAISHALI: आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प हो गयी। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। घटना महनार थाना क्षेत्र के लावापुर महनार पंचायत की है। जहां सभी घायलों को इलाज के लिए महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां 3 लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल में रेफर किया गया है। 


बताया जाता है कि हत्या के एक मामले में सुलह नहीं होने को लेकर राजकुमार प्रसाद और भगवान साह के बीच विवाद हुआ था और इस दौरान जमकर मारपीट हुई थी। इस दौरान दो पक्षों के बीच लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला किया गया। जिसमें कई लोग लहूलुहान हो गये। घटना की सूचना मिलते ही महनार थाने के थानाध्यक्ष संजय कुमार महनार अस्पताल पहुंचे और घायलों से घटना की जानकारी ली। उनके परिजनों से भी बातचीत की गयी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

मुजफ्फऱपुर से मनोज और वैशाली से विक्रमजीत की रिपोर्ट