मां ने 5 बेटियों संग ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक पर 6 लाशें मिलने से हड़कंप

मां ने 5 बेटियों संग ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक पर 6 लाशें मिलने से हड़कंप

DESK : एक महिला द्वारा अपनी 5 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से सनसनी मच गई है. मरने वाली सभी बच्चियों की उम्र 10 साल से 18 साल के बीच की बताई जा रही है. आज सुबह सवेरे लोगों ने जब रेलवे ट्रैक पर 6 महिलाओं का शव बिखरा पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया. तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. 


घटना छत्तीसगढ़ के महासमुंद की है. जानकारी के मुताबिक, जिले के इमलीभांठा नहर पुलिया के पास गुरुवार सुबह लोगों ने रलवे ट्रैक पर 6 शव पड़े देखे तो कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. रेलवे को भी इसकी जानकारी दी गई और ट्रेनों की आवाजाही को रोका गया है. जिस महिला का शव मिला है उसकी उम्र करीब 50 से 55 साल के बीच बताई जा रही है. पुलिस शवों को इकट्ठा कर मोर्चरी भिजवाने की व्यवस्था में लगी है. 


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बेमचा निवासी महिला उमा साहू (45) का पति केजराम शराब पीने का आदी है. वह बुधवार शाम को भी शराब पीकर घर पहुंचा तो पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उमा अपनी पांचों बेटियों अन्नपूर्णां साहू (18), यशोदा साहू (16), भूमिका (14), कुमकुम (12) और तुलसी (10) को लेकर घर से निकल गई. इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था. बताया जा रहा है कि रात में लिंक एक्सप्रेस के सामने सभी ने एक साथ कूदकर जान दे दी. 


पुलिस का कहना है कि घटना देर रात हुई होगी. महिला और तीन लड़कियों के शव थोड़ी दूरी पर. जबकि दो अन्य लड़कियों के शव ट्रैक पर आगे पड़े मिले हैं. शवों के साथ उनकी चप्पलें भी दूर तक बिखरी हुई थीं. फिलहाल अभी शवों को उठवाने का काम चल रहा है. पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है, जिसके बाद महिला और उसकी बेटियों की पहचान हो गई है.