मातम में बदला होली का पर्व : करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मातम में बदला होली का पर्व : करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : बिहार में होली में भी कई जगहों पर मातम का माहौल देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकलकर सामने आ रहा है। जहां बिजली की तार ठीक करने के दौरान करंट लगने से एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के अतरुआ चौक के समीप की है। मृतक की पहचान तुलसी सहनी के 35 वर्षीय पुत्र मंटून सहनी के रूप में की गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने बिजली विभाग पर कार्रवाई तथा मुआवजा की मांग को लेकर अतरुआ चौक के समीप सड़क जाम कर दिया है‌।


वहीं, इस घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण 11 हजार वोल्ट के तार में सटकर युवक की मौत हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंटून बिजली मिस्त्री था, आज शाम अतरुआ चौक पर एक दुकान की खराब बिजली को ठीक करने का काम कर रहा था।


इसी दौरान बिजली पोल पर चढ़ा था उसी वक्त 11 हजार वोल्ट के बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आ गया। जिसके कारण बुरी तरह से झुलस गया।आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मंटून को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष ने बताया कि करंट लगने से मौत हुई है। मौके पर पहुंचे हैं, सभी बिंदुओं पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।