मरीज की मौत के बाद हॉस्पिटल में तोड़फोड़, डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप

मरीज की मौत के बाद हॉस्पिटल में तोड़फोड़, डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप

SUPAUL: सुपौल में मरीज की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने निजी क्लिनिक में जमकर तोड़फोड़ की और हंगामा मचाया। डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।


सुपौल के एक निजी क्लिनिक शिव हॉस्पिटल में 3 दिनों से भर्ती महिला मरीज की मौत के बाद परिजनों ने आज हॉस्पिटल में तोड़फोड़ की और जमकर हंगामा मचाया।इस दौरान परिजनों ने डॉक्टर की लापरवाही से मौत का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। दरअसल महिला 3 दिनों से निजी हॉस्पिटल में भर्ती थी। शिव हॉस्पिटल के डॉक्टर ने मरीज के परिजनों से इलाज के नाम पर खूब पैसे ऐंठे लेकिन जब हालत बिगड़ गयी तो उसे बाहर रेफर कर दिया। 


रेफर किए जाने के बाद जब परिजन मरीज को दरभंगा ले जाने लगे तभी मरीज ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतका के 2 छोटे-छोटे बच्चे हैं जिसकी परवरिश की चिंता से परिजन परेशान हैं। मृतका की मौत से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का कहना है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण मरीज की जान गयी है। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा जताया जिसके बाद आक्रोशित लोगों का गुस्सा शांत हुआ। सदर पुलिस ने लोगों को आश्वास्त किया कि दोषी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।