ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत, बंगाल में बढ़ जाएगी CM की टेंशन

ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत, बंगाल में बढ़ जाएगी CM की टेंशन

DESK :  लोकसभा चुनाव को लेकर अगले कुछ दिनों में पहले चरण का मतदान होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां लगातार प्रचार प्रसार करने में लगी है। ऐसे में अब ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज करवाई गई है। इनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। इस शिकायत में यह भी कहा गया है कि सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ एक्शन लिया जाए। 


दरअसल, भाजपा ने ममता बनर्जी की चुनाव आयोग से शिकायत की है। भाजपा ने ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा चुंचुड़ा विधायक असित मजूमदार के खिलाफ भी आयोग में शिकायत दर्ज करायी गयी थी। हुगली से बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी को उन्होंने ‘दुनंबरी माल’ कहा था। ममता के खिलाफ की गई शिकायत उनके उस बयान के मद्देनजर है। 


मालूम हो कि,  ममता बनर्जी ने मोदी को टारगेट करते हुए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया जिसे गाली माना जाता है, तो भी कोई खास प्रतिक्रिया नहीं। बल्कि, उससे ज्यादा बड़ी प्रतिक्रिया तो बीजेपी की तरफ से हेमामालिनी पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला की टिप्पणी पर सुनने को मिली है। मोदी के मामले में जो भी प्रतिक्रिया हुई है वो पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की तरफ देखी गई। शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी का वह वीडियो स्पेशल इफेक्ट के साथ शेयर किया है, ताकि मोदी के लिए इस्तेमाल किये गये ममता बनर्जी के शब्द एक बार नहीं तो दूसरी और तीसरी बार में समझ में आ सके।