माले कार्यालय में सोया था विधायक का बॉडीगार्ड, पिस्टल और कारतूस चोर ले भागा

माले कार्यालय में सोया था विधायक का बॉडीगार्ड, पिस्टल और कारतूस चोर ले भागा

BETTIAH: सिकटा से भाकपा-माले विधायक बिरेन्द्र गुप्ता के बॉडीगार्ड की सरकारी पिस्टल और 50 कारतूस चोरी हो गयी है। एक विधायक की सुरक्षा और सरकारी गार्ड की लापरवाही से जुड़े इस मामले के सामने आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मची हुई है। 


बताया जाता है कि बॉडीगार्ड रामबाबू प्रसाद नरकटियागंज स्थित माले कार्यालय में सोए हुए थे जब नींद टूटी तब इस बात की जानकारी हुई। घटना की सूचना मिलते ही शिकारपुर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी। शिकारपुर थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया। जिससे पूछताछ की जा रही है।


 वही छापेमारी के दौरान दिउलिया गांव निवासी शहाबुद्दीन के कमरे से पुलिस ने 18 कारतूस बरामद कर लिया है। अब पुलिस पूरे घर की तलाश कर रही है। पुलिस को देख शहाबुद्दीन मौके से फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस को यह आशंका है कि शहाबुद्दीन ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। 


शहाबुद्दीन आपराधिक प्रवृति का युवक है और कुछ महीने पहले ही पिस्टल लेकर बार-बालाओं के साथ डांस करते उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी और उसे गिरफ्तार जेल भेजा था। उसके घर से 18 कारतूस मिलने के बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है।