महाभारत के 'शकुनी मामा' की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में एडमिट हुए गुफी पेंटल; जानें हेल्थ अपडेट

महाभारत के 'शकुनी मामा' की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में एडमिट हुए गुफी पेंटल; जानें हेल्थ अपडेट

DESK: महाभारत सीरियल में शकुनी मामा का किरदार निभाने के बाद फेमस हुए गूफी पेंटल की  तबीयत काफी खराब बताई जा रहा है. उन्हें हालत नाजुक बताई जा रही है. 78 साल के एक्टर को उम्र संबंधी बीमारियों के कारण हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. बता दें टीवी एक्ट्रेस टीना घई ने गूफी पेंटल की हालत सीरियस होने की कंफर्मेशन सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी है.


टीना घई ने पोस्ट करते हुए लिखा कि गूफी पेंटल जी तकलीफ में हैं. प्रार्थना कीजिए. ओम साई राम प्रेयर्स, प्रेयर्स फॉर हीलिंग, प्रेयर्स नीडेडे.” वहीं टीना घई की इस पोस्ट के बाद तमाम फैंस कमेंट बॉक्स में वेटरन एक्टर के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.  टीना ने बताया कि गूफी के जल्द ठीक होने की दुआ कीजिए. वही बताया जा रहा है कि गूफी काफी समय से बीमार है. जिसके बाद उनकी 31 मई को तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था. 


अगर गूफी पेंटल के करियर की बात करें तो उन्होंने 1980 के दशक में कई फिल्मों में काम किया. वहीं वे TV सीरियल्स में भी नजर आए. हालांकि उन्हें BR चोपड़ा के सीरियल महाभारत में शकुनि मामा का किरदार निभाकर घर-घर पहचान मिली थी. आज भी शकुनि मामा का किरदार लोगों के जेहन में जिंदा है. बता दें कि गूफी एक्टर बनने से पहले इंजीनियर थे.