इलाज के नाम पर जिस्म का धंधा, कस्टमर के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ी गई महिला, वीडियो वायरल

इलाज के नाम पर जिस्म का धंधा, कस्टमर के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ी गई महिला, वीडियो वायरल

LUCKNOW :  जिस्मफरोशी के धंधे से जुडी हुई हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है. जामा मजार के पास लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा हुआ है. सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. मजार के पास सेक्स रैकेट चलाने वाले नासिर उर्फ काले बाबा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज रही है.


मामला लखनऊ के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के पास का है. जहां मजार के एक संरक्षक काले बाबा उर्फ़ नासिर को एक सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सेक्स रैकेट के मामले में गिरफ्तार काले बाबा कथित तौर पर इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करता था और देह व्यापार का धंधा भी चलाता था. पूछताछ में पता चला है कि आरोपित नासिर उर्फ काले बाबा नाम का व्यक्ति मजार में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चला रहा था. स्थानीय लोगों को जब शक हुआ तो वह कमरे में गए. वहां देखा कि एक महिला और युवक आपत्तिजनक हालत में लिप्त थे. जिसका वीडियो भी बनाया गया है और उसे सोशल मीडिया में वायरल किया है. 


स्थानीय लोगों ने बताया कि बीते कुछ दिनों से उन्हें मजार के अंदर गलत काम होने की शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद अचानक लोग मजार में घुस गए और वहां देखा कि एक महिला और युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़ा जो शारीरिक संबंध बना रहे थे. इसके बाद काले बाबा की पिटाई शुरू कर दी. बाद में पुलिस को बुलाकर बाबा को उन्‍हें सौंप दिया गया.


एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है. पुलिस की पूछताछ में काले बाबा ने बताया है कि वह महिलाओं का इलाज करता था. आरोपी बाबा सफ़ेद दाग या बच्चे न होने की समस्या का इलाज करते थे. इसी की आड़ में वह महिलाओं से धंधा भी करवाता था.