लोकसभा रिजल्ट के अगले दिन पटना में दिनदहाड़े फायरिंग : एक की मौत ; दूसरा बुरी तरह घायल

लोकसभा रिजल्ट के अगले दिन पटना में दिनदहाड़े फायरिंग : एक की मौत ; दूसरा बुरी तरह घायल

PATNA : बिहार की राजधानी पटनी से एक सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है। यहां दिनदहाड़े बदमाशों ने पटना सिटी इलाके में दो युवकों पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक की मौत हो गई है जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद पटना सिटी के ASP ने मौके पर पहुंच कर वारदात की जांच की और कहा कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि दो आपराधिक गैंग के बीच विवाद में गोलीबारी की घटना हुई है। 


दरअसल, राजधानी पटना में आज दिनदहाड़े अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी। इस सनसनीखेज घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। हत्या की यह वारदात पटना सिटी के आलमगंज थानाक्षेत्र में काली मंदिर के पास हुई। जहां बैखौफ अपराधियों ने युवकों पर गोलीबारी कर दी। यह पूरी घटना CCTV फुटेज में साफ तौर पर देखी जा रही है। 


वहीं, सीसीटीवी फुटेज में यह भी देखने को मिला है कि भीड़ भरी सड़क पर एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग आते हैं और दूसरी बाइक पर बैठकर इंतजार कर रहे दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देते हैं। सफेद शर्ट पहना हुआ आरोपी उन पर पिस्टल से गोलियां चलाते हुए कैमरे में कैद हो गया। हालांकि उसने अपने मुंह को गमछी से ढंक रखा है। 


उधर, इस गोलीबारी में घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि दूसरा जिंदगी की जंग लड़ रहा है। उसके बाद पटना सिटी के ASP ने मौके पर पहुंचकर वारदात की छानबीन कर रहे हैं। शुरुआती जांच में पुलिस इसे दो गैंग के बीच का विवाद बता रही है।