बिहार : लॉकडाउन में तमंचे पर डिस्को, हाथ में कट्टा लेकर नाचती दिखी डांसर, गाने की धुन पर फायरिंग भी की, वीडियो वायरल

बिहार : लॉकडाउन में तमंचे पर डिस्को, हाथ में कट्टा लेकर नाचती दिखी डांसर, गाने की धुन पर फायरिंग भी की, वीडियो वायरल

BETTIAH : बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन 25 मई तक बढ़ा दिया गया है. ऐसे में शादी विवाह जैसे कार्यक्रमों को लेकर नई गाइडलाइन्स भी जारी की गई हैं और शादी समारोह में आर्केस्ट्रा पर पूरी तरह से बैन लगा दिया गया है. इतना ही नहीं शादी में शामिल होने वाले लोगों की संख्या 50 से घटाकर 20 कर दी गई है. लेकिन, पं. चंपारण के चनपटिया में अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां एक शादी समारोह में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया. डांसर को बुलाया गया और स्टेज पर कट्टे से फायरिंग भी कराई गई. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि फर्स्ट झारखण्ड नहीं करता है.


वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्टेज पर बैठा एक युवक पहले कट्टा निकालता है फिर डांसर को अपने पास बुलाता है. गाने की धुन पर डांसर कट्टे से फायरिंग करती है. फिर युवक को वापस कर देती है. वीडियो में स्टेज के चारों ओर बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद हैं जिनमें ज्यादतर युवा शामिल हैं. किसी के चेहरे पर मास्क नजर नहीं आ रहा है, न ही सोशल डिस्टेंसिंग. गाने की धुन पर डांसर के साथ लोग नाच रहे हैं. 


इधर पं. चंपारण के चनपटिया में लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो के बारे में चनपटिया थाना के SHO सुजीत दास ने कहा कि वायरल वीडियो की जानकारी उन्हें मिली है. इस बारे में जांच की जा रही है. वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. उन्होंने कहा कि वीडियो सही पाए जाने पर आरोपियों की पहचान की जाएगी और उनके खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी. साथ ही जिनके घर पर आयोजन किया गया है. उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.