LJP (रामविलास) के पांचों उम्मीदवार जीते, चिराग ने किया ऐलान..नहीं करेंगे बार्गेनिंग, बिना किसी शर्त PM मोदी को देंगे समर्थन

LJP (रामविलास) के पांचों उम्मीदवार जीते, चिराग ने किया ऐलान..नहीं करेंगे बार्गेनिंग, बिना किसी शर्त PM मोदी को देंगे समर्थन

PATNA: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के पांचों उम्मीदवार लोकसभा चुनाव जीत गये हैं। सभी सीट पर जीत हासिल होने पर पार्टी के सुप्रीमो चिराग पासवान काफी गदगद हैं। 100 प्रतिशत जीत को लेकर उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि उनकी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किसी तरह की बार्गेनिंग नहीं करेंगे। बिना किसी शर्त के हम अपना समर्थन पीएम मोदी को देंगे। 


बता दें की चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) ने अपनी सभी पांच सीटों पर जीत हासिल की है। लोजपा (रामविलास) ने लोकसभा की पांच सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे। हाजीपुर, वैशाली, जमुई ,खगड़िया और समस्तीपुर सीट से चुनाव के मैदान में जितने प्रत्याशी खड़े हुए सभी जीत गये हैं। हाजीपुर से खुद चिराग पासवान चुनाव के मैदान में उतरे और जीत हासिल की। चिराग ने आरजेडी के शिवचंद्र राम को हराया। वही समस्तीपुर से बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी ने कांग्रेस के सन्नी हजारी को हरा दिया है। 


वही जमुई से उनके जीजा अरुण भारती भी जीत गये हैं उन्होंने आरजेडी की कुमारी अर्चना को हराया तो वही वैशाली से वीणा देवी ने राजद के पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला को मात दी। जबकि खगड़िया से राजेश वर्मा ने माकपा प्रत्याशी संजय कुमार को हराया। चिराग पासवान की पार्टी के सभी उम्मीदवार ने अपार जीत हासिल किया है। इसे लेकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखी जा रही है। इस जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाया और अबीर लगाकर जीत की बधाई और शुभकामनाएं दी। 


इस जीत के बाद चिराग पासवान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार की जनता ने एनडीए गठबंधन को स्पष्ट जनादेश दिया है। पीएम मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमित शाह का फोन आया था। उन्होंने कल होने वाली एनडीए की बैठक के बारे में जानकारी दी। चिराग ने कहा कि उनके पार्टी के तमाम सांसद पूरी मजबूती के साथ एनडीए के साथ है।