LJP की लड़ाई अब पटना की सड़क पर, पारस के काफिले को चिराग समर्थकों ने काला झंडा दिखाया

LJP की लड़ाई अब पटना की सड़क पर, पारस के काफिले को चिराग समर्थकों ने काला झंडा दिखाया

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी पर कब्जे को लेकर शुरू हुई सियासी लड़ाई अब राजधानी पटना की सड़क पर देखने को मिल रही है. संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद पशुपति कुमार पारस अब से थोड़ी देर पहले पटना पहुंचे हैं. पटना एयरपोर्ट से निकलकर एलजेपी कार्यालय पहुंचने के दौरान चिराग समर्थकों की तरफ से उन्हें काला झंडा दिखाया गया है. पारस के काफिले को काला झंडा दिखाया जाने के बाद चिराग समर्थक और पारस समर्थक आमने-सामने आ गए हैं. 



आपको बता दें कि चिराग पासवान से बगावत कर लोकसभा में संसदीय दल का नेता बनने वाले पशुपति कुमार पारस पटना पहुंच चुके हैं. पशुपति कुमार पारस के पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर बड़ी तादाद में उनके समर्थकों ने स्वागत किया लेकिन लोजपा कार्यकर्ता और चिराग पासवान के समर्थकों ने पशुपति पारस का जबरदस्त विरोध किया. पटना एयरपोर्ट से लेकर पार्टी कार्यालय तक कार्यकर्ताओं ने पशुपति पारस के काफिले का पीछा किया और उन्हें काले झंडे दिखाए. 



पार्टी कार्यालय पहुँचने के बाद चिराग समर्थकों ने चिराग समर्थकों का आक्रोश और बढ़ गया और वे जोर-जोर से पशुपति पारस मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. उन्होंने पशुपति पारस का जबरदस्त विरोध किया. चिराग समर्थकों ने कहा कि वे पशुपति पारस के हाथ में पार्टी का कमान नहीं जाने देंगे. उन्हें पशुपति पारस का नेतृत्व स्वीकार नहीं है. उनके नेता चिराग पासवान ही हैं क्योंकि चिराग पार्टी को संवैधानिक तरीके से चलाना चाहते हैं.



बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा के प्रत्याशी रहे एलजेपी प्रवक्ता अमर आजाद को पटना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अमर आजाद को पटना पुलिस एयरपोर्ट थाने लेकर जा रही है. अमर आजाद ने कहा कि वह चिराग पासवान के साथ हैं. चिराग पासवान का नेतृत्व उन्हें स्वीकार है. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान के पिता ने इस पार्टी को और अपने भाइयों को यहाँ तक लाया है. आज पशुपति पारस पार्टी और परिवार के साथ गद्दारी कर रहे हैं. पार्टी मां होती है और पशुपति पारस ने मां के साथ धोखा किया है.