मौत के बाद सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की पहली तस्वीर, गले में फंदे का गहरा निशान, बदन पर काला रंग का टीशर्ट

मौत के बाद सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की पहली तस्वीर, गले में फंदे का गहरा निशान, बदन पर काला रंग का टीशर्ट

PATNA : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा देश सदमे में है. सुशांत के आत्महत्या की दुखद खबर जब से सामने आई है, उनके चाहने वालों के चेहरे पर मायूसी छाई हुई है. सुशांत की मौत के बाद पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें उनके गले पर गहरा निशान दिखाई दे रहा है. उसके बदन पर काला रंग की टीशर्ट दिख रही है. यह तस्वीर उनके बेडरूम की लग रही है, जिसमें बेड के ऊपर उनकी डेड बॉडी पड़ी हुई है.


पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में धोनी का किरदार निभाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर महज 10 दिन पहले से 3 जून को आखिरी बार अपनी मां के लिए कुछ शब्द लिखे थे. सुशांत ने लिखा था कि "धुंधला अतीत, आंसुओं के बूंद से यह वाष्पित हो रहा, कभी न खत्म होने वाला यह सपना मुस्कुराहटों को उकेर रहा और जल्द ही खत्म होने वाला यह जीवन, दोनों के बीच बातचीत" बता दें सुशांत की मां का देहांत बहुत पहले हो चुका था. जब सुशांत 16 साल के थे, उसी वक्त उनकी मां चल बसी थी. वे अपनी मां के बहुत करीब थे. वे कई बार सोशल मीड‍िया पर मां के प्रति प्रेम को जता चुके हैं.



सुशांत बांद्रा के घर में अकेले रहते थे. उनके सुसाइड को लेकर पुलिस पड़ोसियों से बयान ले रही है. जानकारी ये भी है कि सुशांत छह महीने से डिप्रेशन में थे. लेक‍िन वे आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगे इसका किसी को अंदाजा नहीं था. खबर है कि दरवाजा तोड़कर उनके दोस्त अंदर पहुंचे. वहां उन्होंने सुशांत को पंखे से लटकता पाया. तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.




अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल की थी, ‘पवित्र रिश्ता’ की थी में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री वजह से दर्शकों के दिलों में उनके लिए खास जगह बन गई. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपना करियर शुरू करके फिल्म तक का रुख किया और जिस तरह से टीवी जगत में उन्हें प्यार मिला, वैसे ही फिल्म जगत में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा था.




एम एस धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय क्रिकेट की पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था.  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कई मशहूर फिल्मों में अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा गया था. इस फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर बंपर कमाई की थी. इसके अलावा सुशांत ने सोन चिरैया, एमएस धोनी, काई पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, और केदारनाथ जैसी फिल्मों में काम किया था.