LIVE हुए नीतीश बोले- पटेल साहब आप पानी पी लीजीए, आप बार-बार जम्हाई ले रहे हैं, हम सबको देखते रहते हैं

LIVE हुए नीतीश बोले- पटेल साहब आप पानी पी लीजीए, आप बार-बार जम्हाई ले रहे हैं, हम सबको देखते रहते हैं

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन कर रहे हैं।सीएम अभी बेगूसराय, खगड़िया और समस्तीपुर जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रहे हैं इस बीच नीतीश कुमार ने कहा कि  पटेल साहब आप पानी पी लीजीए , आप बार-बार जम्हाई ले रहे हैं , हम सबको देखते रहते हैं। तो सभी चौंक गये। 


नीतीश कुमार ने अचानक सुबोध पटेल को कुछ इसी अंदाज में टोका। नीतीश कुमार जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रुप से जुड़े थे। इसी दौरान उन्होनें एक नेता सुबोध पटेल को टोक दिया। दरअसल नेता जी नीतीश कुमार के साथ ऑनलाइन थे और बार-बार जम्हाई ले रहे थे। बार-बार नेता जी को जम्हाई लेता देख नीतीश कुमार ने उन्हें टोक दी दिया। कहा कि आपने थोड़ी ही देर में दस बार जम्हाई ले ली है। थोड़ा पानी पी लीजिए नींद गायब हो जाएगी। इसके साथ ही कहा उन्होनें कहा कि हम सब कुछ देखते रहते हैं, हमसे कुछ छिपा नहीं है। 


इसके बाद नीतीश कुमार हंसते हुए आगे बढ़ गये और सरकार की उपलब्धियों को गिनाने लगे। नीतीश कुमार अपने कार्यकर्ताओं को बता रहे हैं कि वो जनता के बीच एनडीए सरकार द्वारा किए गये 15 साल में विकास के कार्यों को बताएं। इसके साथ ही लालू-राबड़ी काल में किस तरह बिहार का विनाश हुआ, कैसे भष्टाचार कर लालू परिवार ने बिहार को बर्बाद किया, इसकी जानकारी भी जन-जन तक पहुंचाएं।


बता दें कि 4 बजे भागलपुर और बांका के जेडीयू कार्यकर्ताओं से भी वो संवाद करेंगे। 5 बजे मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा व जमुई के नेताओं बात करने का सीएम का कार्यक्रम है।