लालू यादव की बहू हॉस्पिटल में हुई एडमिट, CBI के सामने पेश नहीं होंगे तेजस्वी यादव

 लालू यादव की बहू हॉस्पिटल में हुई एडमिट, CBI के सामने पेश नहीं होंगे तेजस्वी यादव

PATNA: बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के स्वास्थ्य के कारण CBI के सामने पेश नहीं होंगे. ED के छापे के बाद उन्हें कल दिल्ली के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. जानकारी के अनुसार वह गर्भवती है और 12 घंटे की पूछताछ के बाद बीपी की वजह से बेहोश हो गई. 


ED रेड के दौरान लालू की बहू को काफी परेशानी हुई थी जिसको लेकर लालू यादव ने भी सोशल मीडिया पर लिखा था कि हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है. हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी. आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती पुत्रवधु को भाजपाई इडी ने 15 घंटों से बैठा रखा है. संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी. इनके समक्ष मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं और मेरे परिवार एवं पार्टी का कोई भी व्यक्ति संघ और भाजपा की राजनीति के समक्ष नतमस्तक नहीं होगा.


बता दें शुक्रवार को उनके दिल्ली स्थित आवास से ईडी की टीम ने मोटी रकम की बरामदगी की थी. वहीं सीबीआई ने दूसरी दफे उन्हें पूछताछ के लिए हाजिर होने का समन भेजा है. जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देने के मामले के साथ साथ IRCTC टेंडर घोटाले में सीबीआई और ईडी की जांच जिस तेज गति से आगे बढ़ रही है, उससे तेजस्वी यादव की मुसीबतें खासी बढती हुई नजर आ रही है.