लालू - तेजस्वी को जल्द ही मिलेगा मूंहतोड़ जवाब, बोले चिराग पासवान ... महिलाओं को सिर्फ रंग - रूप और वेशभूषा से जोड़कर देखती है RJD

लालू - तेजस्वी को जल्द ही मिलेगा मूंहतोड़ जवाब, बोले चिराग पासवान ... महिलाओं को सिर्फ रंग - रूप और वेशभूषा से जोड़कर देखती है RJD

PATNA : महिलाओं को लेकर कितनी नीति और खराब सोच रखते हैं राजद के नेता यह उनका बयान दर्शाता है। हमलोग इस तरह के छोटी सोच का समर्थन कभी नहीं  कर सकते हैं। यह बातें लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कही है।


दरअसल, लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से बीते कल राजद के राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी के तरफ से महिलाओं को लेकर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि - यह उनकी निचले स्तर की सोच को दर्शाता है। मैं इस तरह की बातों का कभी भी समर्थन नहीं करते हैं। वो लोग महिलाओं को सिर्फ रंग - रूप वेशभूषा से जोड़कर देखते हैं।


 इन लोगों की सोच अभी भी उसे मानसिकता में उलझी हुई है जहां पर यह लोग महिलाओं को सिर्फ पर्दे में और चूल्हा चौखट के कामों में लगा कर रखना चाहते है। इन लोगों के समझ के पड़े हैं कि आज की तारीख में महिलाओं के तरफ से हर क्षेत्र में पुरुषों से अधिक कार्य किया जा रहा है। हमारे देश के सर्वोच्च पद पर जो है वह भी महिला है। इसके बावजूद यह लोग इस तरह की सोच रखते हैं तो लज्जा होती है इनकी सोच से। चिराग पासवान ने कहा कि- वह दिन दूर नहीं जब महिला इनको मुंहतोड़ जवाब देगी। पहले भी इन लोगों को महिला जवाब देते रही है और आगे भी जवाब देगी।


वहीं, ठाकुर की बात को लेकर तेजस्वी के तरफ से दिए गए बयानों के मामले में चिराग पासवान ने कहा कि - एक तो यह लोग इबादत बयान देते हैं उसके बाद जब इनसे सवाल किया जाता है तो खुलकर स्पष्टीकरण भी नहीं देते हैं। इन लोगों को यही सूट करता है महज अगड़ा - पिछड़ा की लड़ाई। आपके आंकड़े दिखाने से बेहतर है कि बिहार की जनता आपको कितना समर्थन करती है वह बताएं। 30 साल के बाद भी इनको आंकड़ा दिखा कर या बताना पड़े की बिहार में किस जाति के लिए इन्होंने कितना काम किया है तो यह अपने आप में शर्मनाक चीज है।


उधर, राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के बीच मची घमासान को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि - मुझे नहीं मालूम कौन किसको कहां से सेट करना चाह रहा है लेकिन यह बात सच है कि जनता दल यूनाइटेड में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है यह बात हम आज से नहीं बल्कि लंबे समय से कह रहे हैं।