लालू परिवार पर ED की रेड मामले में बोले CM नीतीश, कहा ... जब - जब BJP से अलग होता हूं तो होती है छापेमारी

लालू परिवार पर ED की रेड मामले में बोले CM नीतीश, कहा  ... जब - जब BJP से अलग होता हूं तो होती है छापेमारी

PATNA : ईडी ने शुक्रवार को राजद सुप्रीमों लालू यादव और उनके करीबियों के 25 से अधिक ठिकानों पर रेड की है। यह रेड बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दिल्ली आवास पर छापेमारी की है। इसके बाद अब लालू परिवार के कई सदस्यों के घर पर मीडिया ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस बारे में सवाल पूछा गया कि  तो उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि, मेरे 'महागठबंधन के साथ होने पर रेड पड़ती है। 


दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक राजकीय समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे।इसी दौरान जब उनसे लालू परिवार पर हो रही सीबीआई और ईडी की रेड सवाल किया गया तो उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि, जब भी मैं महागठबंधन के साथ होता हूं तो सीबीआई की रेड पड़ती है। यह सिलसिला पिछले 5 सालों से जारी है। 


सीएम नीतीश ने कहा कि 2017 में भी रेड हुआ था क्या हुआ अब फिर रेड हुआ है। यह सब होते रहता है इसको लेकर अधिक चिंता करने की बात नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर मैं एक आदमी का नाम ले लो अपने से पूछने को कहो तो फिर अपनी पार्टी से और पीछे हो जाएंगे।


इसके अलावा जमीन से यह सवाल किया गया कि गठबंधन बदलने की भी बात की जा रही है तो सीएम ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि कहां आपको यह सब सुनने को मिल जाता है हमारे पास इस तरह का कोई विचार नहीं है। इसको लेकर आप लोग बेकार का चिंता ना करें और इसी तरह का कोई गलतफहमी ना रखें या सरकार मजबूती के साथ बिहार में काम कर रही है और आगे भी करते रहेगी।


आपको बताते चलें कि, बीते कल बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी के दिल्ली आवास पर ईडी के अधिकारियों ने 14 घंटे तक जांच-पड़ताल की। रात करीब 12.15 बजे ईडी की टीम तेजस्वी यादव के घर से कुछ दस्तावेज लेकर निकली। जिसके बाद तेजस्वी यादव भी घर से निकल गए। ED ने नौकरी के बदले जमीन 'घोटाला' मामले में धनशोधन संबंधी जांच के सिलसिले में शुक्रवार को दिल्ली, मुंबई और बिहार में 20 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की है।