लालू को JDU ने दिया बर्थडे गिफ्ट, संपत्ति का लेखा-जोखा कर दिया जारी

लालू को JDU ने दिया बर्थडे गिफ्ट, संपत्ति का लेखा-जोखा कर दिया जारी

PATNA ;    जेडीयू ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर तीखा हमला बोला है। सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि 1989 में तेजप्रताप का जन्म होता है आप नाबालिक के नाम से जमीन लिखवा लिया और एक भाई भी खड़ा करवा दिए तरुण यादव का कहा है तरुण यादव।


जेडीयू नेता नीरज कुमार ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए तरुण यादव का नाम लिया। उन्होनें कहा कि तरुण यादव कौन हैं? तरुण यादव के भी पिता का नाम लालू यादव है। तरुण यादव का पता भी वहीं है जो लालू यादव का है। नीरज ने कहा कि लालू यादव के तीसरे बेटे का आज खुलासा हुआ है। नीरज कुमार ने कहा कि तरुण यादव ने कौन का  गुनाह किया जिसकी उसे सजा मिली। बेटे के गार्जियन के तौर पर पिता का नाम क्यो नहीं लिखा। यह बाल उत्पीड़न का यह मामला बनता है। उन्होनें कहा कि लालू यादव ने के नटवर लाल को भी पीछे छोड़ दिया है। ऐसा कोई सगा नहीं है जिसे लालू यादव ने ठगा नहीं है। 


नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव ने जमीन के लिए अपने परिवार के लोगों को भी नहीं बख्शा, गांव के लोगों से भी जमीन लिखा लिया। उन्होनें कहा कि आज लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन है इसलिए उनके बारे में बताना जरूरी है। 


नीरज कुमार ने कहा कि जमीन अपने नाम से लिखवा लिया और सब को जमीन के बदले ग्रुप डी में नौकरी दिया अलग अलग विभाग में रेल पशुपालन,यह दस्तावेज किस बात को प्रमाणित करता है।लाभ दो जमीन लो। बोले लालू के कारनामे दिखिये। बेनामी सम्पति कैसे हड़पते थे।तेजप्रताप जी के नाम से यह दस्तावेज है।