ललन सिंह से नोंक - झोंक के बाद क्या नीतीश कुमार संग जमुई जाएंगे अशोक चौधरी, इस विभाग का है कार्यक्रम

ललन सिंह से नोंक - झोंक के बाद क्या नीतीश कुमार संग जमुई जाएंगे अशोक चौधरी, इस विभाग का है कार्यक्रम

PATNA : बिहार के बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दो जिलों के दौरे पर जा रहे हैं। सीएम आज बांका और जमुई जिलों का दौरा करेंग। इस बीच सियासी गलियारे मैं जो खबरें सुर्ख़ियों में बना हुआ है वो ये है कि, क्या भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी सीएम के साथ जमुई जाएंगे या नहीं। क्योंकि, हाल ही में इसी बात को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और अशोक चौधरी के बीच नीतीश कुमार के सामने ही नोकं - झोकं हो गई थी।


दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जमुई व बांका में रहेंगे। इस दौरान वह जमुई में बरनार नदी पर क्षतिग्रस्त पुल का मुआयना करेंगे। इसके अलावा सीएम नीतीश आज मिशन संकल्प की भी शुरुआत करेंगे। सरकारी भूमि वापसी अभियान के तहत सभी जमीन के दस्तावेज को समेकित कर मुक्त कराने के अभियान को मिशन संकल्प का नाम दिया गया है। ऐसे में अब जो सवाल उठ रहा है वो ये है कि क्या इस कार्यक्रम में शामिल होने नीतीश कुमार के साथ अशोक चौधरी ने भी जाएंगे ? 


वहीं, सीएम आवास में सोमवार को जेडीयू की बैठक के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और मंत्री अशोक चौधरी के बीच हुई भिड़ंत को लेकर जब अशोक  चौधरी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि-  तो वे कन्नी काट गए। सवाल सुनते ही अशोक चौधरी मीडिया से पीछा छुड़ाते दिखे और सिर्फ इतना कहकर चलते बने कि काहे के लिए बहस होगा.. सब फालतू वाला बात है।


ललन सिंह ने जब मंत्री को बरबीघा और जमुई जाने से मना किया तो वे रिएक्ट कर गये और उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को ही कहा कि वे कौन होते हैं कहीं जाने से रोकने वाले। अशोक चौधरी ने कहा कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बता कर और पूछ कर जाते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ललन सिंह और अशोक चौधरी के बीच बेहद तीखी बहस हुई। बहस की जब शुरुआत हो रही थी तो नीतीश कुमार भी वहीं थे लेकिन वे बग़ैर कुछ बोले चले गये थे। आज जब इस बारे में मीडिया ने अशोक चौधरी से सवाल पूछा तो वे कन्नी काट गए और मीडिया से बचते हुए मंत्री ने सिर्फ इतना कहा कि काहे के लिए बहस होगा.. सब फालतू वाला बात है।