रंगदारी नहीं देने पर कोयला कारोबारी की गोली मारकर हत्या, प्रिंस खान के शूटर मेजर ने ली जिम्मेदारी

रंगदारी नहीं देने पर कोयला कारोबारी की गोली मारकर हत्या, प्रिंस खान के शूटर मेजर ने ली जिम्मेदारी

DHANBAD: धनबाद से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने कोयला कारोबारी मनोज यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। कतरास थाना क्षेत्र के कैलूडीह में हुई इस वारदात से सनसनी फैली हुई है। घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर प्रिंस खान के शूटर मेजर ने ली है। रंगदारी को लेकर मनोज यादव की हत्या की गयी है। 


हत्या की वारदात के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पर्ची में इस बात का जिक्र है। मेजर ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है। शूटर ने दूसरे कारोबारियों को भी धमकी दी है कि रंगदारी नहीं देने पर यही अंजाम होगा। कनोडिया नामक कारोबारी को अगला शिकार बताया है पर्ची में यह लिखा गया है अगला नंबर कनोडिया का है। 


यही नहीं मनोज यादव को गोली मारने के बाद जब परिजन अस्पताल ले जा रहे थे तब उनके मोबाइल पर कॉल करके कहा कि तुम्हे भी 36 गोली मारेंगे। मनोज यादव की मौत के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस घटना से इलाके में भी दहशत का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। वही पुलिस ने दावा किया है कि मेजर के नाम से रंगदारी मांगने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।