रांची में कोबरा गैंग का आतंक: WhatsApp मैसेज के जरिये मांगी एक करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर घर पर फेंका बम

रांची में कोबरा गैंग का आतंक: WhatsApp मैसेज के जरिये मांगी एक करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर घर पर फेंका बम

RANCHI: झारखंड की राजधानी रांची में कोबरा गैंग के आतंक से बिजनसमैन काफी दहशत में हैं। कुख्यात कोबरा गैंग के नाम पर WhatsApp मैसेज कर रांची के जमीन कारोबारी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गयी है। जमीन कारोबारी पुंदाग ओपी के लाजपत नगर के रहने वाले हैं। जो झारखंड में जमीन बेचने और खरीदने का काम करते हैं। 


बताया जाता है कि कोबरा गैंग ने पहले जमीन कारोबारी मोहन शर्मा से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी और जब रंगदारी की रकम नहीं दी गयी तब घर पर बम से हमला किया। हालांकि घर पर फेंके गये बम से किसी के हताहत की सूचना नहीं है। इस गैंग ने जमीन कारोबारी को यह धमकी दी है कि यदि रंगदारी नहीं दी तो पूरे परिवार को बम से उड़ा दिया जाएगा। धमकीभरा मैसेज मिलने से पूरा परिवार काफी दहशत में है। मोहन शर्मा ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है और सुरक्षा की मांग की है। 


मामला सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस ने भी मोहन शर्मा के मोबाइल पर आए धमकीभरे मैसेज को पढ़ा है। पुलिस ने जमीन कारोबारी की सुरक्षा बढ़ा दी है। फिलहाल पुलिस टेक्निकल टीम की मदद से आगे की कार्रवाई में जुटी है। बताया जाता है कि इलाके में कोबरा गैंग ने आतंक मचा रखा है। इस गैंग के आतंक से हर कोई परेशान है। 


पुंदाग के ही रहने वाले राजेश को भी कोबरा गैंग के नाम पर रंगदारी मांगी गई है। वही डोरंडा के रहने वाले जमीन कारोबारी हीरालाल साहू और पंडरा के मेजर कोठी के रहने वाले अखिलेश से भी WhatsApp मैसेज के जरिये एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। कोबरा गैंग की तरफ से मिले धमकी और रंगदारी मांगे जाने से चारों कारोबारी काफी दहशत में हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।