फिर से खुलने लगा फेसबुक और इंस्टाग्राम, करीब एक घंटे तक सर्वर रहा ठप, आप भी कर लें लॉगिन

फिर से खुलने लगा फेसबुक और इंस्टाग्राम, करीब एक घंटे तक सर्वर रहा ठप, आप भी कर लें लॉगिन

DESK: फेसबुक और इंस्टाग्राम फिर से खुलने लगा है। करीब एक घंटे तक सर्वर ठप था जिसके कारण लॉग आउट हो गया है। जिसे लेकर यूजर्स काफी परेशान थे। आप भी कर अकाउंट लॉगिन करके एक बार फेसबुक और इंस्टाग्राम चेक कर लें. 


बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म Facebook और इंस्टाग्राम ने मंगलवार की देर शाम 8 बजकर 50 मिनट से काम करना बंद कर दिया था। लोगों का फेसबुक अकाउंट खुद लॉग आउट हो गया था। युजर्स को फेसबुक लॉग इन होने में दिक्कतें आने लगी। जिससे यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ गया। परेशान यूजर्स एक्स पर स्क्रीन शॉर्ट शेयर करने लगे।


पूरी दुनिया मेंं फेसबुक और इंस्टाग्राम सहित कई सोशल साइट्स डाउन करीब एक घंटे से ठप था। यूजर्स के मोबाइल पर लॉग इंन नहीं हो रहा है जिसे लेकर लोग काफी परेशान हो गये। फेसबुक, इंस्टाग्राम सहित कई सोशल मीडिया साइट्स बंद होने के बाद लोग यह चर्चा करने लगे कि कही यह साइबर अटैक तो नहीं है। कुछ लोग सर्वर डाउन होने को इसका कारण बताया। 


हालांकि इस दौरान वाट्सएप और एक्स पर कोई असर नहीं पड़ा। वाट्सअप और एक्स काम कर रहा था। फेसबुक और इंस्टाग्राम बंद होने से लोग काफी परेशान थे। लेकिन अब परेशान होने की बात नहीं है सभी यूजर्स अपना फेसबुक और इंस्टाग्राम चेक कर लें क्यों कि अब यह खुलने लगा है।