खत्म हो गई दूरियां: होली के बहाने हेमंत ने इरफान और अनूप की करा दी दोस्ती, दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया

खत्म हो गई दूरियां: होली के बहाने हेमंत ने इरफान और अनूप की करा दी दोस्ती, दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया

RANCHI: विधानसभा सत्र के दौरान हुए होली मिलन समारोह में विधायक इरफान अंसारी और अनूप सिंह के बीच फासले कम होते दिखे। विधानसभा अध्यक्ष रविंद्रनाथ महतो और मुख्यमंत्री की मौजूदगी में हुए होली मिलन समारोह के दौरान अनूप सिंह और इरफान अंसारी ने सीएम के ताल से ताल मिलाकर एक दूसरे को बधाई दी। यही नहीं दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर होली की बधाई भी दी।


विधानसभा परिसर में होली को लेकर हुए कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी और बेरमो विधायक अनूप सिंह होली की धून पर गाते और झूमते नजर आए। होली के मौके पर हुए इस कार्यक्रम के दौरान मीडिया के मुख्य केंद्र पर ये दोनों विधायक ही रहे। दोनों के बीच पिछले साल जुलाई के बाद से जिस तरह से दूरियां बनी हुई थी और दोनों एक दूसरे के खिलाफ जिस तरीके से मुखर होकर बयान दे रहे थे, उससे लग नहीं रहा था कि इन दोनों के बीच जल्दी युद्ध विराम होगा, लेकिन मुख्यमंत्री के करीब रहे दोनों विधायकों की दूरी मीडिया की सुर्खियां अक्सर बनती रही थी। हेमंत सोरेन ने दोनों विधायकों को एक दूसरे के करीब ही नहीं लाने का काम किया बल्कि एक दूसरे से गले भी मिलवाया।


विधायक कैश कांड में जिस तरह से इरफान अंसारी का नाम आया और अनूप सिंह ने इरफान अंसारी के साथ कांग्रेस के दो अन्य विधायकों के खिलाफ अरगोड़ा थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। उसके बाद से दोनों के बीच तल्खी देखी जा रही थी, लेकिन शनिवार को मुख्यमंत्री ने दोनों पुराने साथियों को एक साथ करके अपनी सरकार की एकजुटता को लेकर बेहतर संदेश देने की कोशिश की है। विधानसभा परिसर के अंदर हुए इस होली मिलन कार्यक्रम का बीजेपी ने बहिष्कार ये कहते हुए कर दिया कि सरकार नियोजन नीति को लेकर कोई स्पष्ट नीति नहीं बना रही है और नियोजन नीति में लेटलतीफी कर रही है।