केजरीवाल से मिले तेजस्वी, BJP पर साधा निशाना..हम सब मिलकर देश बचाएंगे

केजरीवाल से मिले तेजस्वी, BJP पर साधा निशाना..हम सब मिलकर देश बचाएंगे

DELHI: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों दिल्ली में हैं। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद सिंगापुर से दिल्ली लौंटे पिता लालू प्रसाद से मिलने के लिए वे बड़ी बहन मीसा भारती के घर पर रुके हैं। तेजस्वी यादव आज मंगलवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंच गये। मुलाकात की तस्वीर तेजस्वी के अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। 


तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के दौरान वर्तमान सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई। इस दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अब सभी को मिलकर देश को बचाना है। 


बिहार के उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सीएम आवास में जाकर मिले। इस दौरान दोनों नेताओं ने कई मुद्दों पर बातचीत की। इस दौरान वर्तमान सामाजिक,राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई। 


तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह लिखा है कि आज दिल्ली के मा० मुख्यमंत्री श्री @ArvindKejriwal  जी से मुलाकात के दौरान वर्तमान सामाजिक,राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई। बीजेपी सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों,संसाधनों, राष्ट्रीय संपत्ति और देश को पूँजीपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है।हम सबों को मिलकर देश बचाना है।