पत्नी रूठकर मायके गई तो पति ने दे दी जान, बार-बार फोन कर बुला रहा था, नहीं आई पत्नी

पत्नी रूठकर मायके गई तो पति ने दे दी जान, बार-बार फोन कर बुला रहा था, नहीं आई पत्नी

KATIHAR : एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. इस घटना के बारे में जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल एक पति ने महज इस बात पर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली कि उसक पत्नी उससे झगड़ने के बाद मायके चली गई. बार-बार फोन कर बुलाने पर भी जब पत्नी नहीं आई तो पति ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. 


मामला कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र का है, जहां बैगना शांति नगर में पत्नी के मायके जाने के गम में इंजीनियर पति ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. मृतक की पहचान अजय कुमार (25) के रूप में की गई है, जिसने महज एक साल पहले अपनी प्रेमिका से शादी रचाई थी. इस केस की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि हाल ही में किसी बात को लेकर अजय की लड़ाई उसकी पत्नी के साथ हुई थी. पति से झगड़ा करने के बाद वह अपने मायके चली गई.


अजय मूल रूप से मधेपुरा जिला का रहने वाला था. उसकी मां, भाई और बहन मधेपुरा में रहते हैं. वे कटिहार में ही रहते हैं. करीबियों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक अजय ने अपनी पत्नी को मायके में बार-बार फोन कर बुलाया लेकिन उसकी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उसने आने से इंकार कर दिया. जिसके बाद अंततः अजय ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. 


परिजनों के अनुसार अजय पेशे इंजीनियर था. वह कटिहार में ही एक निजी कंपनी काम करता था. शादी के कुछ दिन बाद से ही पति-पत्नी के बीच नोकझोंक होते रहता था. करीब 15 दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और पत्नी ड्राइवर टोला स्थित अपने मायके चली गई. पुलिस ने इस मामले में आगे बताया कि घटना की जांच की जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ भी चल रही है. मामले में UD केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.