कटिहार में रफ़्तार का कहर : बाइक और 4 चक्का वाहन के टक्कर में एक की मौत, 3 घायल

कटिहार में रफ़्तार का कहर : बाइक और 4 चक्का वाहन के टक्कर में एक की मौत, 3 घायल

KATIHAR : बिहार में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य के अंदर आए दिन कहीं न कहीं से सड़क हादसों में मौत की खबर निकल कर सामने आती रहती है। हालांकि, इसके रोकथाम को लेकर सरकार और कई तरह की सगठनों के तरफ से सड़क सुरक्षा सप्ताह भी आयोजित किया जाता है। लेकिन, इसके बाबजूद इस पर लगाम लगता नहीं दिख रहा है।  इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार के कटिहार से निकल कर सामने आया है।  जहां सड़क हादसों में 1 की मौत हो गई है, जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे है। 


मिली जानकारी के मुताबिक, कटिहार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छिटटाबाड़ी में कटिहार-पूर्णिया बाईपास सड़क पर बाइक और चार चक्का वाहन के बीच हुई टक्कर में एक महिला की मौत हो गई जबकि 3 लोग जख्मी हो गएl इस घटना मेन मृतक की पहचान मेहदय निवासी प्रयाग मंडल की पत्नी 68 वर्षीय सुमित्रा देवी के रूप में हुई है। 


वहीं, घायल गौरी देवी पति जख्मी की पहचान गौरी देवी, अजय मंडल, ऊटी पारा रेलवे कॉलोनी निवासी अविनाश कुमार के रूप में हुई हैl चिकित्सक के अनुसार बैजनाथ नाथ मंडल का पैर एवं जांघ की हड्डी टूट गया है। जबकि अजय मंडल का पैर जख्मी हो गया है। घटना के बारे में बताया जाता है की सभी बाइक सवार सत्संग से अपने मोटरसाइकिल से घर वापस आ रहे थेl