कटिहार में गृहमंत्री अमित शाह ने भरी हुंकार : कहा - बिहार की जनता बताए कश्मीर हमारा है या नहीं ? क्या फिर से लालटेन युग लाना चाहते हैं लालू

कटिहार में गृहमंत्री अमित शाह ने भरी हुंकार : कहा - बिहार की जनता बताए कश्मीर हमारा है या नहीं ? क्या फिर से लालटेन युग लाना चाहते हैं लालू

KATIHAR : कटिहार में अमित शाह की जनसभा हो रही है। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार भी उनके साथ मंच साझा कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में पहले कांग्रेस का राज था। फिर 15 वर्षों तक पति-पत्नी का राज रहा। दो बार इनलोगों को हमने सरकार में शामिल होने का मौका भी दिया। लेकिन जब इन्होने गड़बड़ किया तो उन्हें हटा दिया। बीजेपी के साथ मेरा साथ वर्ष 1995 से सम्बन्ध है। अब बिहार में सिर्फ काम हो रहा है। वहीं, इस जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि बिहार के लोग बताएं कि कश्मीर हमारा है या नहीं ? 


अमित शाह ने कहा कि देश की जनता को यह तय करना है कि पीएम किसको रखना है। हर जगह लोग मोदी जी को जीताना चाहते हैं। आपलोग भी एनडीए को वोट दीजिए। मोदी जी ने इस देश से परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण को दूर किया है। मोदी जी ने हरेक व्यक्ति का विकास किया है। एक तरफ वो लोग हैं जो कहते हैं कि बिहार-राजस्थान को कश्मीर से क्या मतलब है। उन्हें नहीं पता कि बिहार का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है। आप लोग बताइए कश्मीर हमारा है या नहीं ? 


अमित शाह ने कहा कि कितने दिनों से कांग्रेस और लालू जी कहते थे, गरीबी हटाओ। लेकिन गरीबी नहीं हटती थी। आज बिहार के लोगों को फ्री में अनाज देने का काम मोदी जी कर रहे हैं। इसके अलावा उज्जवला गैस कनेक्शन की सुविधा भी दी जा रही है। पिछले 10 वर्षों में पीएम मोदी ने गरीबों के जीवन में बहुत बड़ा बदलाव लाने का काम किया है।


शाह ने कहा कि बीजेपी ने देश को पहला ओबीसी वर्ग का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप पर दिया है। एक गरीब चाय बेचने वाले के बेटे को प्रधानमंत्री बना दिया। मोदी जी ने अपनी कैबिनेट में 35 फीसदी पिछड़ों और अति पिछड़ा वर्ग के सांसदों को जगह दी है। उन्होंने पूछा कि आपलोगों को लालू-राबड़ी का शासन याद है ना? जिन्होंने बिहार को जंगलराज में बदलकर रख दिया था। पिछड़ा, दलित, गरीब सबके साथ यहां अत्याचार होता था। देश में पीएम मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के आने के बाद गरीबों पर होने वाला अत्याचार बंद हुआ है।


अमित शाह ने कहा कि धारा- 370 को कश्मीर से मोदी जी ने समाप्त कर दिया है। उन्होंने वहां से आतंकवाद को खत्म किया है। नक्सलवाद पर भी लगाम लगाया गया है। मोदी सरकार ने उरी और पुलवामा हमले के बाद 10 दिनो के अंदर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवाद खत्म करने का काम किया है। लेकिन वे लोग हमें फिर से लालटेन युग मे ले जाना चाहते हैं। पिछड़ों और अतिपिछड़ों  पर फिर से अत्याचार करना चाहते हैं।