पटना में सिंगर कनिका की चप्पल से पिटाई ! लोगों ने पोस्टर पर पोती कालिख, देखें VIDEO

पटना में सिंगर कनिका की चप्पल से पिटाई ! लोगों ने पोस्टर पर पोती कालिख, देखें VIDEO

PATNA : कोरोना वायरस पॉजिटिव मिली सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ अब प्रदर्शन शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर कनिका का विरोध करते हुए कानूनी कार्यवाई की मांग की जा रही  है, तो वहीं आज पटना में कनिका के पोस्टर की चप्पलों की पिटाई की गई और पोस्टर पर कालिख पोती गई. 


एक तरफ कोरोना वायरस के कहर से बचाव के लिए एक तरफ जहां जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं, वहीं पटना की सड़कों पर कुछ नेता भीड़ जुटा कर जनता को जागरुक करने का ड्रामा कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी कड़ी तोड़ने के लिए जनभागीदारी की अपील करते हुए 22 मार्च को जनता कर्फयू की घोषणा की है. आज जनता कर्फयू में शामिल होने के लिए लोगों को जागरुक करने लोजपा नेता कृष्ण कुमार सिंह उर्फ़ कल्लू पटना में सड़कों पर उतरे. एक तरफ जहां भीड़ का हिस्सा न बनने के लिए पीएम मोदी जनता से अपिल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी भीड़ लगाकर जनता कर्फयू में शामिल होने के लिए लोजपा नेता लोगों को जागरुक कर रहे हैं. 

इस दौरान न तो लोजपा नेता ने  मास्क लगाया था और न ही उनके साथ आए कोई भी लोग. काफी देर तक लोजपा नेता भीड़ जुटा कर जनता कर्फयू में शामिल होने के लिए नारेबाजी करते रहे और फिर कनिका कपूर के पोस्टर पर कालिख पोतकर उसका विरोध जताया