JPSC की वैकेंसी का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, जारी होने वाला नोटिफिकेशन, जानें अपडेट

 JPSC की वैकेंसी का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, जारी होने वाला नोटिफिकेशन, जानें अपडेट

RANCHI: JPSC की वैकेंसी का इंतजार कर रहे कैंडिडेट के लिए खुशखबरी सामने आई है. बताया जा रहा है कि इसी महीने यानी मई के अंतिम सप्ताह इससे जुड़ी नोटिफिकेशन JPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया जायेगा. लेकिन कब तक परीक्षा होगी इसको लेकर फिलहाल  कैलेंडर जारी नहीं हुआ है. 


बता दें जल्दी जेपीएससी के द्वारा निकाली जाने वाली सभी वेकेंसियों का नोटिफिकेशन आने वाला है. जिसके लिए अलग-अलग जिलों में सेंटर की तलाश शुरु है. वही 24 जिलों के डीसी को लेटर जारी कर दिया गया है. इस लेटर में लिखा है कि झारखंड संयुक्त असैनिक सेवा प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा 2023 का आयोजन प्रक्रियाधीन है. परीक्षा की तिथि की बाद में जारी की जायेगी. DC को जिले में होने वाली सिविल सेवा परीक्षा का कॉर्डिनेटर नियुक्त करने और CCTV और जरुरी सुविधाओं के साथ जिलों में एग्जाम सेंटर की सूची 20 मई तक मांगी है.


JPSC के अनुसार सिविल सेवा परीक्षा के लिये DC समन्वयक होंगे. बता दें परीक्षा 2 पालियों में आयोजित की जायेगी. इसके लिये सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जायेगा. साथ ही सेंटरों में सुरक्षा के लिए हुए बाउंड्री वॉल, आवागमन की सुविधा, पानी, बीजली, शौचालय और CCTV की सुविधाओं का ध्यान रखा जायेगा.