जीतनराम मांझी का लोगों ने किया घेराव, बीडीओ और जिला प्रशासन के खिलाफ लगाये नारे

जीतनराम मांझी का लोगों ने किया घेराव, बीडीओ और जिला प्रशासन के खिलाफ लगाये नारे

VAISHALI: वैशाली के भगवानपुर में लोगों ने उस वक्त जमकर हंगामा मचाया जब हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का घेराव कर लोग बीडीओ और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। 


जीतनराम मांझी कार्यक्रम में शामिल होकर जैसे ही अपनी गाड़ी के तरफ बढ़े लोगों ने घेर लिया और जमकर बवाल मचाया। लोगों के बवाल को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अपने घेरे में ले लिया। किसी तरह से उन्हें वहां से निकाला। दरअसल दिव्यांग को साइकिल नहीं मिलने से लोग आक्रोशित थे। जैसे ही जीतन राम मांझी कार्यक्रम में शामिल होकर निकले तभी लोग हंगामा मचाने लगे। 


बीडीओ और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। लोगों के हंगामे को देखते हुए जीतन राम मांझी ने बीडीओ को मौके पर बुलाया और जमकर क्लास लगायी। बीडीओ द्वारा आश्वासन मिलने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। जिसके बाद जीतनराम मांझी अपने वहां से निकले। 


मीडिया से बातचीत करते हुए जीतनराम मांझी ने ज्ञानव्यापी पर कहा कि यह मुद्दा राष्ट्रीय मुद्दा है। इस मुद्दे पर बिहार सरकार ने नीति अपनायी है वो कोई गलत नीति नहीं है। जान-बूझकर समाज को बांटने के लिए भारत सरकार जो कर रही है वो उचित नहीं है। हम बिहार सरकार के स्टैंड को समर्थन देते हैं। बिहार में हो रही आपराधिक घटनाओं पर कहा कि बिहार सरकार को बदनाम करने लिए ऐसा किया जा रहा है।