Jharkhand: कपड़ें की दुकान में लगी भीषण आग, 50 लाख रुपए का माल जलाकर हुआ राख

 Jharkhand: कपड़ें की दुकान में लगी भीषण आग, 50 लाख रुपए का माल जलाकर हुआ राख

KODERMA: खबर झारखंड के कोडरमा से आ रही है जहां कपड़ें की दुकान में भीषण आ लग गयी. खबर लगने पर लोगों ने फायर ब्रिगेड को बुलाया, जिसनें काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया. इस घटना में दुकान में रखा लाखों का कपड़ा जलकर खाक हो गया. फ़िलहाल यह आग कैसे लगी, इसका पता लगाया जा रहा है.



जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के हीरोडीह में कपड़े की दुकान में आग लगी. बताया जा रहा है कि हीरोडीह स्टेशन से सटे मार्केट कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल पर जय माता दी वस्त्रालय नामक दुकान से धुआं निकल रहा था, क्योंकि वहां मौजूद दूसरी दुकान खोलने से पहले से लोग वहां पहुंचे थे. जिन्होंने इस बात की सूचना कपड़ा दुकान के मालिक चंदन मोदी को दी गयी.


वही दुकान मालिक को आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड और जयनगर थाना को दुकान में आग लगने की सूचना दी. जब तक फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाई तब तक दुकान में रखा कपड़ा और सारा सामान जलकर खाक हो चुका था. काफी मशक्कत के बाद स्थानीय पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर किसी तरह काबू पाया.


दुकान मालिक चंदन मोदी ने बताया कि दुकान में लगभग 50 लाख रुपए से ऊपर का रेडीमेड गारमेंट का स्टॉक रखा हुआ था, जो पूरी तरह जलकर खाक हो चुका है. यह आग कैसे लगी फिलाहल नहीं पता चला है वही आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बतायी जा रही है. फिलहाल पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.