झारखंड: तीन बच्चों के साथ महिला ने तालाब में लगाई छलांग, मां और बेटा-बेटी की मौत

झारखंड: तीन बच्चों के साथ महिला ने तालाब में लगाई छलांग, मां और बेटा-बेटी की मौत

PALAMU: बड़ी खबर झारखंड के पलामू से आ रही है, जहां एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ तालाब में छलांग लगा दी। जिससे महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई जबकि तीसरे का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घरेलू विवाद के बाद महिला द्वारा आत्मघाती कदम उठाने की आशंका जताई जा रही है। घटना हैदरनगर थाना क्षेत्र के करीमनडीह गांव की है।


मृतकों की पहचान करीमनडीह गांव निवासी जवाहिर राम की पत्नी निर्मला देवी, उसकी 8 साल की बेटी लाडली और पांच साल का बेटे करण के तौर पर हुई है जबकि तीन वर्षीय गुड्डी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि निर्मला का पति जवाहिर दो दिन पूर्व ही रोजी रोजगार के चक्कर में तेलंगाना के सिकंदराबाद गया था। शनिवार को निर्मला देवी का अपने सास-ससुर के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। निर्मला गुस्से में अपने तीनों बच्चों को लेकर घर से निकल गई और पहले तालाब में तीनों बच्चों को फेंक दिया और बाद में खुद भी छलांग लगा दी।


बच्चों के साथ महिला के तालाब में छलांग लगाने के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। ग्रामीण मां और बच्चों को बचाने के लिए तालाब में उतरे। सभी को तालाब से बाहर निकालकर सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मां और दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया जबकि तीसरी बच्ची का इलाज चलाया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।