झारखंड: स्टील प्लांट में ब्लास्ट से हड़कंप, हादसे में 4 मजदूर झुलसे, मौके पर मची अफरा-तफरी

झारखंड: स्टील प्लांट में ब्लास्ट से हड़कंप, हादसे में 4 मजदूर झुलसे, मौके पर मची अफरा-तफरी

GIRIDIH: बड़ी खबर झारखंड के गिरिडीह से आ रही है, जहां एक स्टील प्लांट में सुबह सवेरे विस्फोट की घटना से हड़कंप मच गया। इस हादसे में प्लांट में काम कर रहे चार मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए हैं। आनन-फानन में सभी घायल मजदूरों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना गिरिडीह के औद्योगिक क्षेत्र अजीडीह जामबाद गांव के पास की है।


बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह सोमवार को भी स्टील फैक्ट्री में मजदूर समय से पहुंच गए थे और अपने काम में लगे हुए थे। इसी दौरान सुबह 10 बजे के करीब जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट हुआ। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि आसपास के इलाके के लोग दहशत में आ गए। ब्लास्ट की इस घटना में फैक्ट्री में काम कर रहे चार मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए।


सभी झुलसे मजदूरों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। झुलसे मजदूरों में उदनाबाद निवासी उमेश भारती, श्रीरामपुर निवासी छोटू यादव, अनिल गुप्ता और बिहार का रहने वाला बबलू यादव शामिल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस की टीम स्टील फैक्ट्री भी पहुंची है और वहां हुई घटना की जांच कर रही है।