झारखंड: SBI के CSP केंद्र में दिनदहाड़े डकैती से हड़कंप, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका

झारखंड: SBI के CSP केंद्र में दिनदहाड़े डकैती से हड़कंप, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका

DHANBAD: बड़ी खबर झारखंड के धनबाद से आ रही है, जहां दिनदहाड़े एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। घटना कतरास थाना क्षेत्र के रामपुर स्थित एसबीआई के सीएसपी केंद्र की है।


दरअसल, हर दिन कि तरह ग्राहक सेवा केन्द्र में ग्राहकों की भीड़ लगी थी, तभी बदमाश वहां पहुंचे और सीएसपी में मौजूद कर्मियों और ग्राहकों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। इस दौरान बदमाशों ने केंद्र में रखे 35 हजार रूपए लूट लिए और वहां से फरार हो गए। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की हालांकि गनीमत की बात रही कि किसी को गोली नहीं लगी।


इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। सीएसपी केंद्र द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची कतरास पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। घटनास्थल पर एसबीआई के अधिकारी भी पहुंचे हैं और घटना की जानकारी ले रहे हैं।