झारखंड: भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार

झारखंड: भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार

GIRIDIH: झारखंड में तेज रफ्तार का कहर जारी है। ताजा मामला गिरिडीह से सामने आया है, जहां भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की शिकार हुई सवारी गाड़ी पर सवार लोग किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंदरकुप्पी के पास की है।


मृतकों की पहचान बगोदर थाना क्षेत्र के अटका निवासी 60 वर्षीय सरफुद्दीन और 44 वर्षीय मो. खलील के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मो सरफुद्दीन और खलील परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सवारी गाड़ी से महेशमुंडा अपने जीजा ताहिर खान के यहां जा रहे थे। इसी दौरान बंदरकुप्पी गांव के पास पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में सरफुद्दीन की मौत मौके पर ही हो गई जबकि खलील की मौत इलाज के दौरान हो गई। हादसे में घायल हुए चार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। हादसे में घायल हुए लोगों में 11 साल का सरफराज, 10 साल की मनीषा खातून समेत अन्य दो शामिल हैं। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।