Jharkhand: रेलवे स्टेशन पर बड़ी घटना, टिकट काउंटर के अंदर कर्मचारी पर जानलेवा हमला, हॉस्पिटल में एडमिट

Jharkhand: रेलवे स्टेशन पर बड़ी घटना, टिकट काउंटर के अंदर कर्मचारी पर जानलेवा हमला, हॉस्पिटल में एडमिट

JAMSHEDPUR: झारखंड के जमेशदपुर से खबर सामने आई है जहां रेलवे स्टेशन पर उस वक्त अफरातफरी हो गई. जब एक व्यक्ति ने टिकट बुकिंग काउंटर के अंदर घुसकर वहां काम कर रहे हैं बुकिंग क्लर्क के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. 


साथी रेलवे कर्मचारी पर हमला होता देख बीच-बचाव करने आए अन्य रेलवे कर्मचारियों पर भी आरोपी ने हमला कर दिया. कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे कर्मचारियों ने कब्जे में लेकर टाटानगर रेल थाना कि पुलिस के हवाले कर दिया. रेलवे पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल लोहनगरी जमशेदपुर के टाटानगर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार रात लगभग 9:00 बजे के करीब जब रेलवे बुकिंग काउंटर के अंदर बैठे रेलवे बुकिंग क्लर्क अपने काम में मशरूफ थे.


इसी बीच अचानक एक व्यक्ति टिकट बुकिंग काउंटर का गेट खोलकर अंदर घुस कर गया. जब तक वहां काम कर रहे हैं रेलवे कर्मचारी कुछ समझ पाते इससे पहले ही आरोपी ने बुकिंग काउंटर के अंदर काम कर रहे हैं बुकिंग क्लर्क बी नायक पर चाकू से हमला कर दिया. साथी कर्मी पर हमला होते देख अन्य कर्मियों ने बीच-बचाव किया. इसी बीच आरोपी ने अन्य रेल कर्मियों पर भी हमला कर दिया. हालांकि थोड़ी देर बाद रेल कर्मियों ने आरोपी को कब्जे में ले लिया.