झारखंड: पड़ोसी के प्यार में पागल थी शादीशुदा महिला, पति सो गया तो कर दिया बड़ा कांड

झारखंड: पड़ोसी के प्यार में पागल थी शादीशुदा महिला, पति सो गया तो कर दिया बड़ा कांड

BOKARO: बोकारो में प्रेम प्रसंग का सनसीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद महिला ने पति के शव को दफना दिया और लोगों को बता दिया कि उसका पति लापता हो गया है। हालांकि पुलिस ने जमीन खोदकर महिला के पति का शव बरामद कर लिया है। घटना जरीडीह थाना क्षेत्र के तांतरी स्थित कुम्हारडीह गांव की है।


दरअसल, कुम्हारडीह गांव निवासी उमाशंकर राय की पत्नी सीता देवी का गांव के ही रहने वाले राहुल कुमार साव के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच एक दिन सीता देवी के पति उमाशंकर ने पत्नी और उसके प्रेमी राहुल को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उमाशंकर राय ने इस बात को लेकर अपनी पत्नी सीता देवी को खूब बुरा भला कहा। फिर क्या था सीता देवी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की खौफनाक साजिश रच दी।


23 जनवरी को जब उमाशंकार राय अपने घर में सो रहा था, इसी दौरान पत्नी सीता देवी ने अपने प्रेमी राहुल के साथ मिलकर पति का गला रेतकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। साक्ष्य को छिपाने के उद्देश्य से सीता देवी ने पति की लाश को घर के पास स्थित एक खेत में दफना दिया। जब घर वालों ने उमाशंकर राय को काफी देर तक नहीं देखा तो पूछताछ शुरू कर दी। शक होने पर परिवार के लोगों ने उमाशंकर राय के लापता होने के खबर पुलिस को दी।


थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। इस दौरान जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो पुलिस को शव हुआ और जब पुलिस ने सख्ती की तो सीता देवी ने सारी सच्चाई पुलिस के सामने बयां कर दी। जिसके बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मृतक के शव को जमीन खोदकर बरामद कर लिया। इस दौरान पुलिस ने शव के साथ हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सीता देवी और उसके प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।