पुलिस ने सात साल बाद सुलझाई छह लोगों की मौत की गुत्थी, घर की बहू गिरफ्तार

पुलिस ने सात साल बाद सुलझाई छह लोगों की मौत की गुत्थी, घर की बहू गिरफ्तार

RANCHI: झारखंड की राजधानी रांची में 7 साल पहले एक घर में छह लोगों की मौत हो गई थी. जांच के अनुसार उस वक्त बताया गया कि सभी ने अपने हाथो अपनी ही जान लेली. लेकिन घटना के सात साल बाद पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलाझायी. 


बता दें सदर थाना क्षेत्र के रिवर्सा अपार्टमेंट में रहने वाले सुकांतो सरकार समेत छह लोगों ने बीते 9 अक्टूबर 2016 को सभी ने अपनी जान ले ली थी. जिसके बाद अब इस मामले में पुलिस ने सरकार परिवार की बहू मधुमिता सरकार को कोलकाता से गिरफ्तार किया है. आज मधुमिता को ट्रांजिट रिमांड में रांची लाया जायेगा, जिसके बाद उसे सिविल कोर्ट में पेश किया जायेगा.


घटना के मामले में बता दे कि सदर थाना क्षेत्र स्थित रिवर्सा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 102 में एक साथ छह लोगों का शव बरामद किया गया था. जहां अपार्टमेंट में रहने वाले डॉ सुकांतो सरकार की पत्नी अंजली सरकार, बेटे सुमित सरकार, सुमित की बेटी समिता सरकार, पार्थिव सरकार की पत्नी मौमिता सरकार और बेटी समिता सरकार के शव एक ही कमरे में मिले थे. जबकि डॉ सुकांतो सरकार घायल अवस्था में पाये गये थे, लेकिन बाद में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी.


जहां अब पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि सुकांतो सरकार ने ही परिवार के पांचों सदस्यों को इंजेक्शन देकर मार डाला था और फिर खुद की भी जान ले ली थी. पुलिस को फ्लैट के जांच के दौरान कई पेपर मिले थे. जिनमें सभी छह की मौत की वजह बहू मधुमिता सरकार को बताया गया था. बहू मधुमिता सरकार ने अपने ही पति, सास-ससुर सहित परिवार के दूसरे सदस्यों पर कई मामले दर्ज करवा रखे थे.