झारखंड: पत्नी के मायके जाने से नाराज था पति, बुलाने पर भी नहीं लौटी तो युवक ने उठाया यह कदम

झारखंड: पत्नी के मायके जाने से नाराज था पति, बुलाने पर भी नहीं लौटी तो युवक ने उठाया यह कदम

BOKARO: खबर बोकारो से है, जहां पत्नी के मायके जाने से नाराज एक पति ने खौफनाक कदम उठा लिया। बार बार बुलाने के बाद जब पत्नी वापस नहीं लौटी तो पति ने अपनी दुकान में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर दी। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना नावाडीह थाना क्षेत्र के बोरवाडीह गांव की है।


मृतक की पहचान बोरवाडीह गांव निवासी परमेश्वर महतो के 30 वर्षीय बेटे सुरेश महतो के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुरेश महतो की पत्नी चिन्ता देवी बीते सोमवार को अपनी बीमार भाभी को देखने लिए मायके चली गई थी। उसने अपने दोनों बच्चों के ससुराल में ही छोड़ दिया था। मंगलवार को जब सुरेश ने फोन कर पत्नी को वापस लौटने को कहा तो उसने दो तीन दिन बाद लौटने की बात कहकर फोन कट कर दिया।


मंगलवार को खाना खाने के बाद सुरेश अपने बेटे को लेकर दुकान में सोने के लिए चला गया। सुबह जब सुरेश के बेटे की आंख खुली तो उसने अपने पिता का शव फांसी के फंदे से लटका पाया। इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और जितने लोग उतनी तरह की बातें होने लगी। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।