Jharkhand: विवाहिता को ससुर-देवर ने जमकर पीटा, देवरानी ने भी दिया साथ, हॉस्पिटल में एडमिट

Jharkhand: विवाहिता को ससुर-देवर ने जमकर पीटा, देवरानी ने भी दिया साथ, हॉस्पिटल में एडमिट

JAMSHEDAPUR: झारखंड के जमेशदपुर से एक मामला सामने आया है जहां एक विवाहिता को ससुराल वालों के द्वारा मारा पिटा गया है. जिससे विवाहता गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला ने अपने ससुराल वालों ने आरोप लगाया है कि पति के इशारे पर ससुर और देवर ने उसकी पिटाई की. 


उसने आरोप लगाया है कि ससुराल वालों के साथ उसकी देवरानी भी शामिल थीं. फिलहाल महिला का इलाज एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा है. यह मामला शहर के बिरसानगर जोन-4 का है. यहां रहने वाली निशा सिंह ने अपने सास प्रवीण, ससुर, देवर सोनू और देवरानी पर पिटाई करने का आरोप लगाया है. उसने बताया कि पति के इशारे पर उसके साथ मारपीट की गई है. इस दौरान पति घर से बाहर चला गया. इससे नेहा के सर पर चोट आई है और शरीर के कई हिस्सों में भी चोट के निशान हैं. 


पीड़िता नेहा ने पुलिस को बताया है कि पिछले 4 साल से उसे ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा है. अक्सर ससुराल वाले उसे मारते है और पिटते हैं. और तो और उसे गरम चिमटे से दागने का भी आरोप लगाया है. नेहा ने बताया कि वह किसी तरह से भागकर महिला थाना पहुंची. पीड़िता को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे उसके पड़ोसियों ने भी मारपीट किए जाने की पुष्टि की है.