झारखंड: शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे बाप-बेटा, भीषण सड़क हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत

झारखंड: शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे बाप-बेटा, भीषण सड़क हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत

GUMALA: खबर झारखंड के गुमला से है, जहां भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मृतक बाप-बेटा थे, जो किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान बीच रास्ते में उनकी बाइक की स्कॉर्पियों के साथ सीधी टक्कर हो गई। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतक का पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना सदर थाना क्षेत्र के लोहरदगा-गुमला रोड में पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास की है।


मृतक बाप-बेटे भीखराम उरांव और अनुज उरांव और अनुज का बेटा आयुष अंजन गांव से एक बाइक पर सवार होकर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कोटाम जा रहे थे। जैसे ही तीनों गुमला पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास पहुंचे सामने से तेज गति से आ रही स्कॉर्पियों ने तीनों को रौंद डाला। इस हादसे में अनुज और उसके पिता भीखराम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आयुष गंभीर रूप से घायल हो गया।


टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल 4 साल के आयुष को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया जबकि दोनों बाप बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। उधर, एक साथ दो लोगों की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।