झारखंड: PLFI नक्सलियों का भारी उत्पात, पुल निर्माण में लगे मजदूरों को पीटा, लेवी के लिए JCB समेत कई गाड़ियों में तोड़फोड़

झारखंड: PLFI नक्सलियों का भारी उत्पात, पुल निर्माण में लगे मजदूरों को पीटा, लेवी के लिए JCB समेत कई गाड़ियों में तोड़फोड़

KHUNTI: झारखंड में पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाए जाने के बावजूद नक्सली अपनी मौजूदी का एहसास करा रहे हैं। राजधानी रांची से सटे खूंटी में मंगलवार की देर रात नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया। लेवी की मांग को लेकर नक्सलियों ने पुल निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि जेसीबी समेत कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।


दरअसल, मुरहू थाना क्षेत्र के सुरूंदा और मारंगटोली के बीच पुल निर्माण कार्य चल रहा है। मंगलवार की देर रात बाइक और कार पर सवार होकर पहुंचे तीन नक्सलियों ने निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के साथ मारपीट की और जेसीबी, बाइक और स्कूटी समेत अन्य गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान निर्माण कार्य में लगे मजदूर और अन्य कर्मी जान बचाकर इधर-उधर भागने सगे।


निर्माण एजेंसी के ठेकेदार द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद जबतक पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तबतक तीनों नक्सली मौके से फरार हो गए थे। आशंका जताई जा रही है कि लेवी की मांग को लेकर नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस वारदात के बाद निर्माण कार्य में लगे मजदूर सहमे हुए हैं। फिलहाल पुलिस घटना से जुड़ी जानकारी जुटा रही है।