झारखंड में डबल मर्डर से हड़कंप: पति-पत्नी की टांगी से काटकर हत्या, जमीन के लिए भाई ही बन गया हत्यारा

झारखंड में डबल मर्डर से हड़कंप: पति-पत्नी की टांगी से काटकर हत्या, जमीन के लिए भाई ही बन गया हत्यारा

GUMLA: बड़ी खबर गुमला से सामने आ रही है, जहां जमीन के लिए पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक के चचेरे भाई पर लगा है। जमीनी विवाद को लेकर डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। एक साथ दो लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना पालकोट थाना क्षेत्र के बाजरा गांव की है।


मृतक की पहचान बाजरा गांव निवासी 45 वर्षीय राजू खड़िया और उसकी 40 वर्षीय पत्नी आशा देवी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि राजू खड़िया का उसके चचेरे भाई लियुसखड़िया के साथ लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा था। तीन दिन पहले पेड़ काटने को लेकर राजू खड़िया और उसके चचेरे भाई लियुस के बीच विवाद हो गया था। उस वक्त भी आरोपी ने राजू की जान लेने की कोशिश की थी।


आरोपी लियुसखड़िया ने तीस साल पहले राजू की मां की भी हत्या कर दी थी। इस मामले में लियुस जेल में बंद था और हाल ही में बेल पर जेल से बाहर निकला था। रविवार को आरोपी राजू खड़िया के घर पहुंचा और टांगी से वार कर राजू और उसकी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। 


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। एक साथ दो लोगों की हत्या से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।