झारखंड में नहीं थम रहा हाथियों का आतंक, शौच जा रहे शख्स को कुचला; मौत

झारखंड में नहीं थम रहा हाथियों का आतंक, शौच जा रहे शख्स को कुचला; मौत

SERAIKELA: झारखंड में खासकर सरायकेला में आए दिन हाथियों के आतंक की खबरें सुर्खियों में रहती हैं. रविवार को भी जंगली हाथियों के झुंड ने 68 साल के एक व्यक्ति डाला. इस मामले में पुलिस ने बताया कि चांडिल प्रखंड के खूंटी गांव में पीड़ित शौच के लिए निकला तब यह घटना हुई. वहीं मृतक की पहचान लिलकांत महतो के रूप में हुई है. 


बताया गया कि घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वह घटना कि सूचना ग्रामीणों ने पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. हाथियों ने गांव में एक घर और खेतों में धान को भी नुकसान पहुंचाया था. हाथियों ने गांव में एक घर और खेतों में धान को भी नुकसान पहुंचाया था. वहीं इससे पहले लातेहार जिले में हाथियों के झुंड ने तीन साल की बच्ची सहित एक ही परिवार के तीन सदस्यों को कुचल कर मार डाला था. पुलिस ने यह जानकारी दी. 


वही पुलिस ने बताया कि रांची से लगभग 80 km दूर मल्हान पंचायत में एक ईंट भट्ठे के पास बनी झोपड़ी में 30 साल के मजदूर फानू भुइंया अपनी 26 साल की पत्नी बबीता देवी और तीन साल की बेटी के साथ सो रहा था. उसी वक्त हाथियों का एक झुंड ईंट भट्ठा इलाके में आधी रात के बाद दिखाई दिया और परिवार के तीनों सदस्यों को कुचल कर मार डाला.