झारखंड में गैंगरेप! बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई नाबालिग छात्रा के साथ हैवानियत, पांच बदमाशों ने किया गंदा काम

झारखंड में गैंगरेप! बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई नाबालिग छात्रा के साथ हैवानियत, पांच बदमाशों ने किया गंदा काम

SARAIKELA: झारखंड में नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सरायकेला से सामने आया है, जहां पांच बदमाशोंने नबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है। आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। घटना जयनगर थाना क्षेत्र की है।


दरअसल, पीड़ित छात्रा का किसी लड़के के साथ पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को पीड़िता के प्रेमी बाइक लेकर उसके स्कूल पहुंचा और लड़की को उसकी एक सहेली के साथ बाइक पर बैठाकर घूमाने ले गया। घूमने के दौरान रात हो गई और छात्रा ने प्रेमी से कहा कि उसे ठंड लग रही है। जिसके बाद प्रेमी युवक छात्रा और उसकी सहेली को वहां छोड़कर अपने एक दोस्त के साथ सॉल लाने के लिए चला गया।


लड़कियों को अकेली पाकर पांच बदमाश वहां पहुंचे और खुद को लड़के का दोस्त बताया। उन्होंने लड़की से कहा कि उसे उसके प्रेमी ने नदी के किनारे बुलाया है। आरोपियों की बात सुनकर लड़की उनके साथ चली गई। इस दौरान बदमाशों ने लड़की की सहेली को वहां से भगा दिया और पांचों बदमाशों ने बारी बारी से लड़की के साथ रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।


लड़की का प्रेमी जब वापस लौटा तो लड़की ने उसे सारी बात बताई। अगले दिन लड़की के प्रेमी ने उसे वापस स्कूल के पास छोड़ दिया। पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़िता पिता के साथ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।