झारखंड: घरेलू विवाद में बाप-बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, एक ने फांसी लगाई तो दूसरे ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

झारखंड: घरेलू विवाद में बाप-बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, एक ने फांसी लगाई तो दूसरे ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

DEOGHAR: खबर झारखंड के देवघर से आ रही है, जहां घरेलू विवाद को लेकर बाप-बेटे ने खौफनाक कदम उठा लिया। बेटे ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश तो बाप ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना देवीपुर थाना क्षेत्र के सुड़ियाबांधी गांव की है। 


बताया जा रहा है कि सुड़ियाबांधी गांव निवासी विष्णु पासी का उनके बेटे धर्मेंद्र से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि धर्मेंद्र अपने कमरे में गया और दरवाजा बंद कर पंखे से झूल गया। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर धर्मेंद्र को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और आनन फानन में अस्पताल लेकर भागे। गनीनत रही कि उसकी जान बच गई और फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है।


बेटे के इस कदम से आहत पिता घर ने निकल गया और जसीडीह-मधुपुर मुख्य रेल मार्ग पर अर्जुन नगर हॉल्ट के पास ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। उधर, इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।