झारखंड में G 20 को लेकर सियासत: पोस्टर से PM मोदी का चेहरा गायब, हेमंत सरकार पर भड़की BJP

झारखंड में G 20 को लेकर सियासत: पोस्टर से PM मोदी का चेहरा गायब, हेमंत सरकार पर भड़की BJP

RANCHI: जी-20 समिट की अहम बैठक दो मार्च को रांची के रेडिशन ब्लू होटल में होना है. जिसको लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. मंगलवार से ही प्रतिनिधियों का आना शुरू हो जायेगा.  शहर को सजाया जा रहा है. अतिथियों के आगमन को देखते हुए एयरपोर्ट से अरगोड़ा चौक होते हुए होटल रेडिशन ब्लू व होटल रेडिशन ब्लू से अरगोड़ा चौक होते हुए कांके रोड की सफाई के साथ साज-सज्जा की जा रही है. वही इस रोड पर जी20 समिट के पोस्टरों से पटा पड़ा है. इन्हीं पोस्टरों को लेकर BJP ने सवाल उठा दिया है.


बता दें रांची में 2-3 मार्च को  जी20 समिट की अहम बैठक होनी है जिसके लिए. रांची एयरपोर्ट से लेकर होटल रेडिशन ब्लू तक का पूरा रास्ता जी20 समिट के कई पोस्टर लगे है लेकिन इन पोस्टरों में कही भी PM मोदी की तस्वीर नही केवल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की तस्वीर ही दिखाई दे रही है. जिसके बाद BJP ने हेमंत सोरेन सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।



 इसको लेकर रांची नगर निगम की मेयर आशा लकड़ा ने हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जितने भी पोस्टर लगाए गए हैं उनमें केवल CM दिखाई पड़ते हैं. कहीं भी प्रधानमंत्री की तस्वीर नहीं लगाई गई है. पोस्टर से ऐसा लगता है मानो जी20 समिट की मेजबानी और अध्यक्षता CM हेमंत सोरेन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को यह पता होना चाहिए कि जी20 समिट की अध्यक्षता PM नरेंद्र मोदी कर रहे हैं.