झारखंड में दलित युवती के साथ हैवानियत, लड़की को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधकर पीटा

झारखंड में दलित युवती के साथ हैवानियत, लड़की को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधकर पीटा

GIRIDIH: खबर झारखंड के गिरीडीह से आ रही है, जहां एक दलित युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। युवती के प्रेमी और उसके परिजनों ने उसे निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा। गंभीर रूप से घायल लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना सरिया थाना क्षेत्र के नावाडीह की है।


बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की नावाडीह के रहने वाले श्रवण कुमार स प्रेम करती थी। दोनों की फोन पर अक्सर बाते होती रहती थीं। इसी बीच दो श्रवण के परिजनों ने फोन कर युवती को उठा लेने की धमकी दी। अगले दिन गुरुवार को श्रवण ने भी फोन पर पीड़िता के साथ गाली गलौज की। इसके बाद युवती जैसे ही घर से निकली श्रवण और उसके परिजनों ने उसे धर दबोचा और जबरन उठाकर अपने घर ले गए। जहां आरोपियों ने उसे निर्वस्त्र कर दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की।


मारपीट के बाद आरोपियों ने उसे प्रेमी के घर से थोड़ी दूर लेजाकर पेड़ से बांध दिया और वहां से फरार हो गए। सुबह जब कुछ महिलाएं खेतों की तरफ जा रही थीं तो उनकी नजर पेड़ से नग्न हालत में बंधी लड़की पर पड़ी और ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घालय युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में प्रेमी श्रवण कुमार समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर रही है।