झारखंड में चलती कार बन गई आग का गोला, स्पेशल टीम ने बचाई लोगों की जान

झारखंड में चलती कार बन गई आग का गोला, स्पेशल टीम ने बचाई लोगों की जान

RANCHI: राजधानी रांची में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कार में ड्राइवर समेत महिला और बच्चे सवार थे। आग ने देखते ही देखते इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि कार सवार लोग कार में ही फंस गए। बगल से गुजर रही एसएसपी की क्यूआरटी टीम ने तत्परता दिखाते हुए कार सवार लोगों की जान बचाई। घटना आईटीबीपी कैंप के पास रिंगरोड की है।


दरअसल, रांची के रातु थाना क्षेत्र के दामोदर गोप सपरिवार किसी समारोह में भाग लेने बोरिया जा रहे थे, तभी पहले उनकी गाड़ी की ब्रेक फेल हो गया और फिर इंजन में आग लग गई। जिसके बाद कार ऑटोमैटिकली लॉक हो गया। गोप ने किसी तरह गाड़ी रोक तो लिया, लेकिन दरवाजा खिड़की लॉक होने से सभी फंसे रह गए।कार के भीतर से परिवार ने मदद के लिए गुहार लगाई।


संयोग से रांची के एसएसपी कौशल किशोर की क्यूआरटी टीम वहां से गुजर रही थी। कार में महिला और बच्चे समेत ड्राइवर बुरी तरह से फंस गए थे। कार में लोगों को फंसा देख जवानों ने कार का शीशा तोड़कर फंसे लोगों को कार से बाहर निकाला। आशंका जताई जा रही है कि कार में शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी। आग लगने पर कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई है हालांकि कार सवार लोगों की जान बाल-बाल बच गई।